Friday, Mar 29 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला की मृत्यु के बाद जांच रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई

बीकानेर, 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर में एक अप्रैल को पीबीएम अस्पताल में भर्ती महिला की मौत होने के बाद उसकी जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पोजिटिव पाये जाने से हड़कम्प मच गया।
कोरोना से महिला की मौत की खबर फैलते ही शहर में दशहत का माहौल कायम हो गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस ने महिला के मकान सहित आस पास के इलाकों को सील कर दिया है। प्रशासन के निर्देश पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के दल कल देर रात ही उस क्षेत्र में पहुंच गये, जहां मृतका रहती थी।
सीएमएचओ डा बी एल मीणा ने आज बताया कि पीबीएम अस्पताल में 60 वर्षीय महिला की मौत हुई है। उसके रिश्तेदारों एवं संपर्क में आए 25 लोगों को सुबह पांच बजे पीबीएम अस्पताल के क्वारेंटाइन आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि हालांकि वह महिला लकवा से भी ग्रसित थी। उसे कल रात सुपुर्देखाक कर दिया गया।
उधर कोतवाली थाना क्षेत्र में बीकाजी की टेकरी के पास गुलजार बस्ती में रहने वाले एक नवयुवक की मौत हो गयी। वह पिछले दो तीन से सिरदर्द और हल्के बुखार से पीड़ित था। शुक्रवार की रात उसकी तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर पीबीएम होस्पीटल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने फिलहाल उसकी मौत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन आशंका जताई कि उसकी मौत हार्टअटैक के कारण हुई है, हालांकि संदेह जताया गया है कि मौत का कारण कोरोना संक्रमण भी हो सकता है। फिलहाल उसका शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उसका सैम्पल जांच के लिये भिजवा दिया गया है।
संजय सुनील
वार्ता
image