Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैंक कार्मिकों ने दिया 61 लाख रुपये सहायता कोष में प्रदान किये

अजमेर, 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 'बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक' के कार्मिकों ने कोरोना वायरस संक्रमण आपदा में अपना अंशदान देते हुए 61 लाख रुपये से ज्यादा की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रदान की है।
अजमेर स्थित मुख्यालय पर बैंक के अध्यक्ष आर.सी. गग्गड़ ने आज पत्रकारों को बताया कि बैंक ने सामाजिक सरोकारों का निर्वहन करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए राष्ट्रव्यापी आपदा के मद्देनजर राजस्थान के लिए 61 लाख नौ हजार 387 की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में आज ही आरटीजीएस के माध्यम से हस्तांतरित कर दी है जिसकी सूचना जिला कलेक्टर अजमेर को भी प्रेषित की गई है। उन्होंने बताया कि यह सहयोग राशि बैंक के 2935 कार्मिकों के एकदिवसीय वेतन से जुटाई गई है। उन्होंने कहा कि बैंक भविष्य में भी इस तरह के आपदाओं में सहयोग के लिए पीछे नहीं रहेगा।
श्री गग्गड़ ने बताया कि राजस्थान के सबसे बड़े इस ग्रामीण बैंक ने 31 मार्च 2020 को समाप्त हुए वित्तीय वर्ष में 30 हजार 900 करोड़ रुपए का व्यवसाय किया है। बैंक की प्रदेशभर में 852 शाखाएं सक्रिय हैं जिनमें 621 ग्रामीण क्षेत्र में, 162 अर्धग्रामीण क्षेत्र में तथा 69 शहरी क्षेत्रों में सक्रिय हैं।
अनुराग सुनील
वार्ता
image