Friday, Apr 26 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर में अब तक कोराना पोजिटिव का एक भी मामला नहीं

जैसलमेर, 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के जैसलमेर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के ऐहतियाती उपायों के तहत व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, हालांकि जिले में अब तक एक भी कोरोना
पोजिटिव का मामला नहीं पाया गया है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल ने दैनिक कोरोना हैत्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि जैसलमेर जिले में शनिवार तक ऐहतियात के तौर पर कुल पांच हजार 94 लोगों को होम आइसोलेशन में भेजा जा चुका है। इनमें एक हजार 56 लोगों द्वारा होम आइसोलेशन की निर्धारित 14 दिन की अवधि पूर्ण कर ली गई है।
शनिवार तक जिले में कोरोना जांच के लिए कुल 68 सेंपल लिए गए। इनमें से 45 कोरोना सेेंपल जांच में नेगेटिव आए हैं जबकि 23 कोरोना सेंपल की रिपोर्ट आनी शेष है। जिले में अब तक कोई भी कोरोना पोजिटिव नहीं पाया गया है। शनिवार को जिले के चिकित्सा संस्थाओं में कुल लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
भाटी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image