Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू जिले में 50 हजार लोग कर्फ्यू से प्रभावित

झुंझुनू, 04 अप्रैल (वार्ता) झुंझुनू जिले में आज एक साथ छह कोरोना पाेजिटिव मामले सामने आने के बाद जिले के दो कस्बों और झुंझुनू शहर के कुछ इलाकों में कर्फ्यू लगने से करीब 50 हजार लोग प्रभावित होंगे।
अब ये लोग अपने घरों से भी बाहर नहीं निकल सकेंगे। वहीं खाने का सामान अब उन्हें उनके घर पर ही मुहैया कराया जायेगा। झुंझुनू जिला कलेक्टर यूडी खान ने शनिवार को बताया कि छह पॉजीटिव केस आने के बाद मंडावा और खेतड़ी में तथा झुंझुनू के कुछ इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब तक 1408 सैंपल जयपुर भिजवाए जा चुके हैंं। इनमें से 142 की रिपोर्ट आनी बाकी है। वहीं 1251 निगेटिव एवं 15 पॉजीटिव मामले सामने आए है। इनमें से भी छह केस पॉजीटिव से निगेटिव हो गए है। अब जो सात नए मामले सामने आए हैं, वे सभी तबलीगी जमात के लोग ही हैं। इनमें से आज छह को जयपुर रैफर कर दिया गया है।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image