Friday, Mar 29 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लाॅकडाउन के दौरान नौ हजार वाहनों को जब्त कर 12 लाख रूपये वसूले

अजमेर 15 मइ्र (वार्ता) राजस्थान में अजमेर की यातायात पुलिस ने शहर भर से तीन चरणों के लॉकडाउन के दौरान नौ हजार वाहनों को जब्त कर उनके चालान बनाए तथा बारह लाख रुपये का जुर्माना वसूल किया।
यह जानकारी अजमेर शहर की यातायात पुलिस सीआई सुनीता गुर्जर ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि 500 वाहन अभी भी जब्ती की स्थिति में है और उनसे जुर्माना वसूलना शेष है। श्रीमती गुर्जर ने कहा कि कल से लॉकडाउन के नये नियमों की गाइडलाइन के तहत कार्यवाही प्रारंभ की जाएगी जिसके अंतर्गत यातायात नियमों के साथ साथ कोरोना महामारी के लिए दी गई गाइडलाइन की सख्ती से पालना कराई जाएगी।
इसके तहत बिना मास्क लगाए घूमने वालो पर 200 रुपये के जुर्माने के अलावा वाहनों पर निर्धारित संख्या से ज्यादा मिलने वालों पर नियमानुसार कार्यवाही कर चालान बनाए जाएंगे। उन्होंने अजमेर की जनता से अपील की कि जरूरी कार्य की स्थिति में ही वे घरों से नियमों की पालना के साथ निकले और आचरण करें क्योंकि अभी कोरोना से मुक्ति नहीं मिली है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image