Friday, Mar 29 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पेट्रोल पम्प लूटकर भाग रहे हरियाणा के तीन बदमाश गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ 21 मई (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थाना क्षेत्र में पेट्रोल पम्प लूटकर भाग रहे हरियाणा के तीन बदमाशों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरूवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनियाणा गांव के समीप स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प पर एक स्कार्पियो कार आकर रूकी और उसमें से उतरे तीन बदमाशों ने वहां मौजूद कर्मचारियों को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और वहां से करीब 25 हजार की नकदी, मोबाईल व लेपटाॅप लूटकर जवासिया की ओर फरार हो गये।
इसी बीच कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही लुटेरों का बाईक से पीछा करना शुरू कर दिया। लुटेरों की कार जवासिया गांव के समीप तेज गति के कारण असंतुलित होकर पलट गई और तीनों लुटेरे पैदल ही खेतों की ओर भागने लगे जिनका पेट्रोल पम्प कर्मचारियों एवं गांमीणों ने पीछा किया। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गइ।
पुलिस ने बदमाशों को थाने पर लेजाकर पुछताछ की गई। जिसमें तीनों ने खुद को हरियाणा के नूंह जिले का निवासी होकर अपने नाम शाकिर अली मेवाती, जुनेद खान व राहुल खान बताए। तीनों ने प्रारम्भिक पूछताछ में इसी क्षेत्र में पूर्व में भी लूटपाट करना स्वीकार किया है। पेट्रोल पम्प मालिक की सूचना पर गंगरार थाने पर इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image