Friday, Mar 29 2024 | Time 02:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशनगढ हवाई अड्डे पर 25 मई से शुरू होगा विमान सेवा

अजमेर 23 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले का किशनगढ़ हवाई अड्डा पर सोमवार 25 मई से विमान सेवा शुरू हो जायेगी।
पहले तीन लॉकडाउन के बाद चैथे लॉकडाउन के बीच किशनगढ़ हवाई अड्डे पर हैदराबाद, अहमदाबाद, दिल्ली से हवाई सेवा आनी शुरू हो जाएगी और करीब 40-45 मिनट के ठहराव के बाद वापस किशनगढ़ से लौटेगी।
किशनगढ़ हवाई अड्डे के निदेशक अशोक कपूर ने यूनीवार्ता को बताया कि केंद्र से प्राप्त गाइडलाइन के अनुसार हवाई सेवाओं के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है। हवाई अड्डे पर आने व जाने वाले यात्रियों की कोरोना के मद्देनजर चिकित्सकीय जांच की व्यवस्था की गई है। जांच के बाद ही यात्री को हवाई सफर के लिए हवाई जहाज में बैठने की अनुमति रहेगी।
उन्होंने बताया कि अभी 25 मई से 30 जून के बीच तय शड्यूल के अनुसार 25 मई से सुबह 8.50 बजे हैदराबाद से उड़ान आएगी और 9.30 बजे लौट जाएगी,, अहमदाबाद से आने वाली उड़ान दोपहर दो बजे किशनगढ़ पहुंचेगी और 2.40 पर वापस लौट जाएगी। इसी तरह दिल्ली से आने वाली उड़ान दोपहर 3.50 पर किशनगढ़ पहुंचेगी और शाम 4.15 पर पुनः दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएगी।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image