Friday, Apr 19 2024 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मजदूरों के बैंक खातों में केंद्र सरकार 10-10 हजार जमा करवाए-अरोड़ा

श्रीगंगानगर 28 मई (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजीव अरोड़ा ने केंद्र सरकार से कोरोना वायरस लोक डाउन से सबसे अधिक परेशान हुए देश के मजदूर वर्ग के खातों में 10-10 रूपए तत्काल जमा करवाए जाएं ताकि वे घर परिवार की गुजर बसर कर सकें।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज आयोजित किए स्पीक-अप इंडिया के तहत श्री अरोड़ा डिजिटल प्लेटफार्म पर वीडियो संदेश के जरिए लोगों से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस लोक डाउन से देश की अर्थव्यवस्था लगभग चैपट हो गई है। इससे सबसे ज्यादा प्रभावित मजदूर, विशेषकर प्रवासी मजदूर वर्ग हुआ है।
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने लघु और मध्यम श्रेणी के उद्योग धंधों, छोटे एवं मझोले दुकानदारों और व्यापारियों को भी काफी प्रभावित किया है। इनके लिए भी केंद्र सरकार को आर्थिक पैकेज की घोषणा करनी चाहिए, जिसके तहत अगले 6 महीने तक इनसे ब्याज नहीं दिया जाए।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image