Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आॅनलाइन राष्ट्रीय सेवा समीक्षा बैठक आयोजित की

उदयपुर, 28 मई (वार्ता) देश में दिव्यांगों एवं असहायों की सेवा में अग्रणी नारायण सेवा संस्थान ने लॉकडाउन से प्रभावित गरीब, श्रमिक और जरूरतमन्दों को और अधिक मदद पहुंचाने के उद्देश्य से गुरुवार को आॅनलाइन राष्ट्रीय सेवा समीक्षा बैठक आयोजित की।
संस्थान के संस्थापक पद्मश्री कैलाश मानव ने इस अवसर पर कहा कि संस्थान अपने संसाधनों,प्रयासों व दानदाताओं के सहयोग से ज्यादा से ज्यादा दुःखी जन की मदद के लिये प्रतिबद्ध है।
अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि बैठक में दिल्ली, गुरूग्राम , मथुरा,अलवर, राजकोट, इंदौर, छत्तीसगढ़ सहित देश की 90 शाखाओं के संयोजक और प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में की जा रही सेवाओं की जानकारी दी। नरवाना शाखा के संयोजक धर्मपाल गर्ग ने प्रमुख शाखाओं में चिकित्सा एवं परामर्श सेवाएं आरम्भ करने का सुझाव दिया।
अग्रवाल ने उदयपुर व आस-पास के गांवों में की जा रही सेवाओं की जानकारी देते हुए बताया कि संस्थान अपने सेवासदस्यों की मदद से प्रतिदिन हजारों आदिवासी, निर्धन और असहाय लोगों की सेवा कर रहा है। बान्दरवाडा,शंकर खेड़ा और खेजड़ा में 80 लोगों को गुरुवार को भी राशन बांटा गया।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image