Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ग्यारह हजार से अधिक नशीली गोलियों सहित चार आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 30 मई (वार्ता)। राजस्थान के सीमावर्ती श्रीगंगानगर जिले में ग्यारह हजार से अधिक नशीली गोलियां बरामद कर इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में
मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को पकड़ा। इनके कब्जे से तीन हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने दो और युवकों को मोटरसाइकिल पर जाते गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से 8250 नशीली गोलियां बरामद हुईं।
रायसिंहनगर थाना के कार्यवाहक प्रभारी सब इंस्पेक्टर जीतराम ने बताया कि बीएसएफ की एक टीम के साथ रायसिंहनगर- श्रीविजयनगर मार्ग पर मोटरसाइकिल पर जाते राजेंद्रसिंह (36) निवासी जानकीदासवाला, सूरतगढ़ और मुनाफ (35) निवासी हांसलिया, थाना गोलूवाला, जिला हनुमानगढ़ को तीन हजार नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे जांच श्रीविजयनगर थाना प्रभारी विक्रम तिवारी को सौंपी गई है।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए यह दोनों युवक दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। पूछताछ में पता चला कि श्रीविजयनगर इलाके में 13 -बीजीडी निवासी महावीर बिश्नोई और चक 11-बीजीडी निवासी संदीप यादव से नशीली गोलियों लेकर रायसिंहनगर में किसी को सप्लाई करने के लिए आ रहे थे। इसके कुछ देर बाद महावीर बिश्नोई और संदीप यादव को भी श्रीविजयनगर मार्ग पर मोटरसाइकिल पर 8 हजार 250 नशीली गोलियां ले जाते पकड़ लिया गया। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में अलग से मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि केसरीसिंहपुर पुलिस ने एक महिला को कल शाम 2500 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया। इससे पहले चक 19-एच के एक युवक और उसे बीकानेर जिले में श्रीकोलायत थाना क्षेत्र के गांव बज्जू खालसा से नशीली गोलियों की सप्लाई देने आए एक बाल अपचारी सहित तीन लोगों से आठ हजार 750 नशीली गोलियां बरामद हुई थीं।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image