Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर में राजस्थान की सबसे बड़ी श्वसन ओपीडी का शुभारम्भ

बीकानेर, 01 जून (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर संभाग मुख्यालय राज्य की सबसे बउी श्वसन रोग की ओपीडी का शुभारम्भ सोमवार को सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज प्रिंसीपल एस.एस. राठौड़ ने किया।
डॉ. गुंजन सोनी ने बताया कि 13 हजार वर्गफुट क्षेत्र में राजस्थान सरकार द्वारा तीन करोड़ रुपए की लागत से वित्त पोषित इस ओपीडी का शुभारम्भ किया गया है। अब एक ही छत के नीचे सभी चिकित्सक मरीजों को देखने का कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि इस ओपीडी में पुरुष और महिला रोगियों के लिए अलग से शौचालय, पीने के लिए साफ पानी फिल्टर जैसी सुविधाएं मिलेंगी।
उन्होंने बताया कि आने वाले समय में अर्ध आईसीयू, आईसीयू और अलग कॉटेज वार्डों के लिए प्रावधान और बजट दिए जाने पर भविष्य में लिफ्ट के लिए प्रावधान रखा गया है। इस मौके पर डॉ. एल.ए.गौरी, डॉ. रंजन माथुर सहित अनेक चिकित्सक व स्टाफ मौजूद थे।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image