Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाइक सवार बदमाश ने पौॅने छह लाख रूपये से भरा बैग लेकर हुए फरार

अलवर 02 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बड़ोदा मेव कस्बे के मत्स्य कॉलेज के पास आज बाइक पर सवार बदमाश ने 5.46 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
सबसे गंभीर बात ये है कि बदमाश पुलिस वाला बनकर रुपियो से भरा थैला लेकर लक्ष्मण गढ़ की तरफ फरार हो गए। दोपहर में घटी इस घटना की सूचना के बाद अलवर के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
निजाम नगर निवासी किसान पूरण सिंह ने बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक की बड़ौदामेव शाखा से पांच लाख 46 हजार रूपये लेकर नारनौल खुर्द जा रहा था। रास्ते में गडूरा रोड पर मत्स्य कॉलेज के पास एक बाइक ने होरन दिया और मुझे रोक लिया और पूछा कि कहां जा रहा है तो मैंने कहा कि मैं गांव जा रहा हूं तो उसने कहा तू सट्टे की खाईवाली करता है। निजाम नगर में किस को जानता है उसने कहा मेरा भाई कमल है उससे बात कर लो फोन पर बाइक सवार ने कमल से बात की और कहा कि यह जमीदार आदमी है इससे पहले बाइक सवार किसान पूरण को खाई वाला बताकर धमकाने की कोशिश कर रहा था और अपने आप को पुलिसकर्मी बता रहे थे।
बाइक सवार बदमाशों ने किसान पूरन से पूछा कि लाइसेंस है मना कर दिया हेलमेट है नहीं है ,आधार कार्ड दिखाया और कहा कि थैला दिखा थैले में तूने खाईवाली की पर्ची रखी हुई है। उसके बाद जैसे ही किसान पूरन ने थैले को दिखाया तो वह बैग लेकर भाग गए। उस थैले में 5 लाख 46 हजार रुपये थे।
जैन रामसिंह
वार्ता
image