Friday, Apr 26 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धारदार हथियार से हमला कर मां बेटे को किया घायल

श्रीगंगानगर 05 जून (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर जिले में लूणकरणसर शहर में आज अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमलाकर मां बेटा को घायल कर दिया। घर में सारा सामान बिखरा हुआ था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लूणकरणसर में किरयाना और रेडीमेड कपड़ों के व्यवसायी कालीचरण अग्रवाल दोपहर ढाई बजे खाना खाने के लिए अपने घर आए तो मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। कालीचरण ने समझा कि पत्नी शिल्पा (35) और पुत्र सौरभ (13) आसपास किसी घर में गए होंगे। उन्होंने फोन लगाया तो नो रिप्लाई था। कालीचरण दरवाजे पर ही खड़े थे कि अंदर से उन्हें करहाने की आवाजें आईं। तब उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई।
कालीचरण ने पडोसियो के सहयोग से ताला तोडकर देखा तो अंदर शिल्पा और सौरभ खून से लथपथ पड़े थे। दोनों की गर्दन कटी हुई थीं। सारा सामान बिखरा हुआ था। सूचना पाकर कुछ ही देर में थाना प्रभारी ईश्वर प्रसाद दलबल सहित मौके पर पहुंच गए। घायल मां बेटे को तत्काल सरकारी हस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सको ने घायलों को टांके के लगाने के बाद दोनों को बीकानेर रेफर कर दिया। दोनों की ही हालत गंभीर है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image