Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तेजाब फेंकने के आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजमेर 05 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने आज तेजाब फेंकने तथा तेजाब बेचने के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
थाना अधिकारी रमेंद्र सिंह ने बताया कि ब्यावर न्यायालय में न्यायालय का कार्य करने वाले भंवर महेंद्र सिंह रिपोर्ट दर्ज करवाई कि न्यायालय परिसर में बुधवार को उसकी सीट पर ब्यावर निवासी अक्षय उर्फ बबलू पुत्र कैलाश शर्मा ने तेजाब की भरी बोतल लेकर आया और फेंककर चला गया। वही व्यक्ति आज पुनः नयी तेजाब की बोतल लेकर न्यायालय में आया और अधिवक्ताओं की सीट पर फेंककर चला गया। आज की इस वारदात में भी कई वकील साथी बाल बाल बच गए। व्यक्ति के विषय में पता किया तो मालूम चला कि वह इससे पहले भी कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है।
परिवादी वकील भंवर महेंद्र सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने तुरंत अनुसंधान कर आरोपी अक्षय उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने दुकानदार विजेंद्र पाल उर्फ राजा पंजाब किराना स्टोर मिल रोड से तेजाब खरीदना स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी दुकानदार से जब पूछताछ की तो सामने आया कि दुकान पर बिना लाईसेंस एवं परर्मिट के तेजाब रखना एवं बेचने की पुष्टि हुई।
पुलिस ने दोनों आरोपियों अक्षय शर्मा तथा दुकानदार विजेंद्र पाल को गिरफ्तार कर लिया और अनुसंधान में इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि आखिर वह न्यायालय में वकीलों के ऊपर तेजाब फेंकने जैसा जघन्य अपराध क्यों कर रहा है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image