Friday, Apr 19 2024 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेम प्रसंग को लेकर युवक युवती की लाठियों से पीटकर हत्या

धौलपुर 07 जून (वार्ता) राजस्थान में धौलपुर जिले के राजाखेडा थाना क्षेत्र के कसियापुरा गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक और युवती की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।
पुलिस के अनुसार युवक और युवती दोनों एक ही परिवार के थे और रिश्ते में बुूआ भतिजे लगते थे। दोनों में चल रहा प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के परिवार को बर्दाश्त नहीं हुई। शनिवार दोपहर बाद लड़की के परिजनों ने कुल्हाड़ी, सरियों, डंडों से दोनों की बुरी तरह मारपीट कर दी, जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लड़की ने जिला अस्पताल रवाना किया, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
घटना की गंभीरता देख विधायक रोहित बोहरा भी पुलिस अधीक्षक के साथ गांव पहुंच गए। कुछ देर बाद जिला कलेक्टर राकेश जायसवाल, एसडीएम संतोष गोयल, पुलिस उपाधीक्षक मनिया वासुदेव भी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन आरम्भ हो गई। घटना के बाद लड़की के परिजन फरार हो गए हैं।
सूचना मिलते ही विधायक रोहित वोहरा भी मौके पर पहुंचकर गांव में तनाव को काबू करने का प्रयास किया, जिससे पुनः कोई अनहोनी न होने पाए। उनकी पहल पर जिला कलेक्टर ने भी रात्रि में ही पोस्टमार्टम के आदेश दे दिए, जिससे रात्रि में ही अंतिम संस्कार करा कर तनाव को नियंत्रित करने का प्रयास किया था।
मंगल रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image