Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


निगम के आयुक्त के खिलाफ आंदोलन का निर्णय

बीकानेर, 07 जून (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर के मेयर सुशीला राजपुरोहित एवं उपमहापौर राजेंद्र पंवार सहित अन्य भाजपा पार्षदों ने नगर निगम आयुक्त के खिलाफ आंदोलन का निर्णय लिया है।
मेयर राजपुरोहित के आवास पर आज आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में आरोप लगाया गया कि कमिश्नर डॉ. खुशाल यादव द्वारा निगम के कार्यों के प्रति जो उदासीनता बरती जा रही है जिससे पार्षद एवं आमजन में भी रोष है।
गौशाला की अव्यवस्थाओं, मेयर द्वारा कमिश्नर की दिए जा रहे निर्देशों की अवहेलना, मेयर की छवि को धूमिल करने का जो प्रयास किया जा रहा है उस पर भी चर्चा हुई। श्री राजपुरोहित ने बताया कि सोमवार को प्रातरू 11 बजे कमिश्नर का घेराव किया जाकर कलेक्टर को सीएम, मुख्य सचिव के नाम का ज्ञापन दिया जाएगा।
रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image