Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मंगेतर के ब्लैकमेल करने पर एक युवक ने की आत्महत्या

पाली 09 जून (वार्ता) राजस्थान में पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र के बिलावास गांव में एक युवक ने मंगेतर के ब्लैकमेल करने पर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।
युवक हैदराबाद में काम करता था, जो लॉकडाउन के चलते गांव लौटा था। युवक शनिवार रात को ही बिलाड़ा में अपनी मंगेतर से मिलकर लौटा था और रविवार को उसने आत्महत्या कर ली। सोमवार को सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपनी मंगेतर एवं उसकी बहन पर ब्लैकमेल कर उसकी जिंदगी तबाह करने के आरोप लगा रहा है।
पुलिस के अनुसार सोजत थाना क्षेत्र के बिलावास गांव का अमरलाल आगलेचा मुंबई में रहता था जिसकी सगाई बिलाड़ा की एक युवती से हो रखी थी। वायरल वीडियों में युवक ने आरोप लगाया कि वह मंगेतर के साथ मार्च के पहले सप्ताह में जोधपुर गया। मंगेतर ने तीन बार उससे 50-50 हजार रुपए ऐंठे। उसने जोधपुर में साथ मूवी देखी, मंदिर गए, तब भी उसे रुपए दिए। वह उससे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए मांग रही थी। इतने पैसे कहां से लाता। हिम्मत नहीं थी कि घर वालों को सब बता सकूं। शादी के लिए कहने पर मंगेतर ने ढाई लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर उसे एवं दोस्तों गैंगरेप में फंसाने की धमकी दी।
पारीक जोरा
वार्ता
image