Friday, Apr 19 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पोल बनाने वाली फैक्ट्री पर पन्द्रह लाख से अधिक का जुर्माना

धौलपुर, 10 जून (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में ओंडेला रोड स्थित रीको औद्योगिक क्षेत्र में ग्रोथ सेंटर स्थित विद्युत पोल बनाने वाली एक फैक्ट्री में विद्युत चोरी पकड़ने के बाद उस पर करीब साढ़े पन्द्रह लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।
विद्युत निगम की ओर से विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत निगम की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। निगम के अधीक्षण अभियंता बीएल वर्मा के निर्देशन पर एक्सीएन बीएस गुप्ता के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ओंडेला रोड स्थित रीको औद्योगिक क्षेत्र में ग्रोथ सेंटर स्थित विद्युत पोल बनाने वाली इस फैक्ट्री में विद्युत चोरी करते हुए पकड़ा, जहां फैक्ट्री संचालक पवन गोयल विद्युत चोरी कर फैक्ट्री का संचालन करता पाया गया।
इसके बाद संचालक के खिलाफ 15.50 लाख रुपए का जुर्माना किया गया। मौके से फैक्ट्री के विद्युत ट्रांसफार्मर को भी उतारा गया है।
मंगल जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image