Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सीमा सील के अस्पष्ट आदेश से बाजार में रही अफरा तफरी

अजमेर 10 जून (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में आज पुलिस विभाग की ओर से सीमा सील के अस्पष्ट आदेशों से ऐसा माहौल बना कि दिनभर बाजारों में अफरा तफरी मची रही।
अजमेर के बाजारों में अफवाह के चलते अफरा तफरी का माहौल रहा। खासकर पान मसाले, गुटखे, बीड़ी, तंबाकू की लत वालों ने दुकानों पर पहुंचकर अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए अधिक मात्रा में खरीददारी की और स्टॉक जमा किया।
दूसरी ओर व्यापारियों ने भी जमकर चांदी काटते हुए इस व्यसन की वस्तुओं के दोगुने दाम वसूल किए। शहर में सर्वाधिक अफरातफरी क्लाकटावर थाना क्षेत्र के कवंडसपुरा मदार गेट क्षेत्र में रही जहां इन वस्तुओं के थोक व्यापारी मौजूद हैं। वहां से खबर पूरे शहर में इस तरह आग की तरह फैली की दूरदराज के इलाकों के छोटे बड़े दुकानदारों के यहां भी इन व्यसनी चीजों को खरीदने के लिए लोग उमड़ते देखे गए।
बहुत से दुकानदारों ने तो पान मसाले, गुटखे, बीड़ी, तंबाकू व जर्दा युक्त पाउच होने के बावजूद आशंका के चलते देने से इंकार कर दिया जिसके चलते जनसाधारण को निराश भी होना पड़ा। अजमेर में इस तरह माहौल खराब रहा कि बाजार में सोशलडिस्टैंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी। कवंडसपुरा व्यापारी एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि थाने पर सूचना के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।
अनुराग रामसिह
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image