Friday, Mar 29 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मैं अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ हूं-खंडेला

सीकर 11 जून वार्ता राजस्थान में राज्यसभा चुनाव की उठापटक के बीच निर्दलीय विधायक एवं वरिष्ठ नेता महादेव सिंह खंडेला ने कहा कि वह अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ है और वह पार्टी छोडकर कहीं जाने वाले नहीं है।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री खंडेला ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके विधानसभा क्षेत्र में बहुत विकास कार्य करवाये हैं तथा उनसे विकास कार्यो के संबंघ में जो भी मांग की वह पूरी की है।
उन्होंने कहा कि वर्ष 1993 में भी उन्हें कांग्रेस ने टिकिट नहीं दिया था और वह भारी बहुत से निर्दलीय चुनाव लडकर चुनाव जीते थे। उन्होंने कहा कि उस समय भैंरोसिंहजी शेखावत की सरकार बन रही थी और भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें मंत्री पद देने का आॅफर दिया था लेकिन उस समय में उन्होंने भाजपा का साथ नहीं दिया और कांग्रेस पार्टी छोडकर कहीं नहीं गये थे।
श्री खंडेला ने कहा कि उनका मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में विश्वास है। उन्होंने कहा, श्री गहलोत ने पहले भी मेरे विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की योजनाएं सवीकृत की थी और इस बार भी लडकियों के लिए महाविद्यालय खुलवाया है जबकि बडे बडे शहरों में भी कन्या महाविद्यालय नहीं है।
रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image