Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धौलपुर में माध्यमिक परीक्षा के लिए परीक्षार्थी को एक घंटा पहले पहुंचना होगा

धौलपुर 12 जून (वार्ता) राजस्थान धौलपुर जिले में माध्यमिक तथा उच्च माध्यमिक स्तर की परीक्षाएं 18 जून से शुरू हो रही परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों को एक घंटा पहले पहुंचना होगा।
जिला शिक्षा अधिकारी के पी सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौर में परीक्षा को लेकर गाइडलाइन तय की गई हैं। ऐसे में परीक्षा देने के लिए पंजीकृत विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्र पर एक से डेढ़ घंटे पहले पहुंचना होगा। पीने के लिए अपनी पानी की बोतल साथ लानी होगी। मास्क लगा कर ही परीक्षा केंद्र पर आना होगा। उन्होंने बताया कि पुराने सेंटर वाले विद्यार्थियों के लिए प्रवेश पत्र पुराना ही मान्य होगा। थाना एवं पलिस चौकी पर प्रश्न पत्रों को पहुंचाया जाएगा जहां से परीक्षा शुरू होने पर उन्हें विद्यालय में पहुंचाया जाएगा।
श्री सिंह ने बताया कि 12 एवं 13 जून को प्रश्न पत्र जिला मुख्यालय पर पहुंचेंगे। उसके बाद 15 जून को जिले के परीक्षा केंद्र के नजदीकी पुलिस थाना एवं पुलिस चौकी पर प्रश्न पत्रों को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा को परीक्षा में पुलिस व्यवस्था एवं प्रश्न पत्रों की सुरक्षा के लिए पत्र भेजा गया है।
मंगल जोरा
वार्ता
More News
बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

28 Mar 2024 | 6:35 PM

जोधपुर 28 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक नितीन अग्रवाल तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार को बल के राजस्थान फ्रंटियर मुख्यालय जोधपुर पहुंचे।

see more..
image