Friday, Apr 26 2024 | Time 05:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू जिले में कोरोना संक्रमण के 11 नये मामले

झुंझुनू, 13 जून (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में आज कोरोना संक्रमण के 11 नये मामले सामने आने से कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 214 हो गई है।
राजकीय बीडीके अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि जिले के बुहाना ब्लॉक में तीन, खेतड़ी ब्लॉक में चार एवं उदयपुरवाटी ब्लॉक में चार कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं। उन्होंने बताया कि बुहाना ब्लॉक के ढाणी भालोट में नौ जून को गुरुग्राम से आया एक 38 वर्षीय पुरुष, ढाणी पिठोला में एक 19 वर्षीय युवक और मुरादपुर गांव का एक 19 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।
डॉक्टर कालेर ने बताया कि खेतड़ी ब्लॉक के खेतड़ी नगर (कोपर) में दिल्ली से आये एक 27 वर्षीय युवक, चिरानी गांव में एक 46 वर्षीय पुरुष एक 42 वर्षीय महिला जो 10 जून को किठाना के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए हैं तथा डाडा फतेहपुरा गांव का एक 45 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्होंने बताया कि उदयपुरवाटी ब्लॉक के बजावा रावत का गांव में एक 18 वर्षीय युवक, इसी गांव का एक 34 वर्षीय युवक जो 5 जून को मुंबई से आया था कोरोना संक्रमित मिले हैं। सिंगनोर गांव का हैदराबाद से आये एक 67 वर्षीय व्यक्ति, इसी गांव का एक 34 वर्षीय युवक जो 10 जून को दिल्ली से आया था कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आज मिले सभी 11 कोरोना पॉजिटिव लोगों को उपचार के लिए राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनू के कोरोना वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है।
उधर आज स्वस्थ होने पर 23 लोगों को घर जाने के लिए छुट्टी दे दी गयी है।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image