Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना पॉजीटिव युवक गायब तलाश जारी

झुंझुनू, 13 जून (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में शनिवार को एक कोरोना पॉजीटिव युवक गायब हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाणी पिठौला निवासी 19 वर्षीय युवक की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को पॉजीटिव आई थी। जिसके बाद इस युवक को पचेरी एकांतवास केंद्र (क्वारेंटाइन सेंटर) से झुंझुनू के राजकीय बीडीके अस्पताल में शिफ्ट किया जाना था। लेकिन सेंटर से यह युवक गायब मिला। अभी तक यह युवक मिला नहीं है।
बताया जा रहा है कि इस युवक को सिंघाना पुलिस एक मामले में पूछताछ के लिए लाई थी। पूछताछ से पहले इसकी कोरोना जांच करवाई गई थी। जिसका सैंपल 11 जून को लिया गया था। लेकिन संभवतया युवक 11 जून की रात या फिर 12 जून की सुबह सेंटर से भाग गया। जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। युवक के गायब होने की पुष्टि सिंघाना एसएचओ समेत अन्य अधिकारियों ने की है। सूत्रों की मानें तो युवक को पचेरी क्वारेंटाइन सेंटर में अलग से कमरे में रखा गया था। वहीं उसके लिए पुलिस द्वारा दो कांस्टेबल भी लगाए गए थे। बावजूद इसके पुलिस कस्टडी होने के युवक भाग गया। जिसमें पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। यह युवक घरड़ाना शराब ठेके लूट के मामले में संदिग्ध था। जिसे पूछताछ के लिए लाया गया था।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image