Friday, Apr 26 2024 | Time 05:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर जिले में पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने पर आरोपी गिरफ़्तार

जैसलमेर 14 जून (वार्ता) राजस्थान के सीमांत जैसलमेर जिले की देवीकोट पुलिस चौकी में पुलिसकर्मी से मारपीट करने और वर्दी फाड देऩे का मामला सामने आया है।
घटना जिले की पुलिस चौकी देवीकोट की है। आरोपी को राज्यकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में देवीकोट पुलिस चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल हिम्मताराम ने रिपोर्ट पेश की है। रिपोर्ट में बताया गया कि मदन गिरी निवासी देवीकोट ने पुलिस चौकी देवीकोट में आकर मारपीट की और डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। पुलिस थाना सांगड़ में मारपीट एवं राज्यकार्य में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया गया है।
सांगड़ थानाधिकारी उगमराज सोनी ने मामले की जांच शुरू की। थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी मदनगिरी को गिरफतार किर लिया गया।
श्री सोनी ने बताया कि क्षेत्र में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद आपसी सुलह की बात चल रही थी। इस दौरान आरोपी मौके पर पहुंचकर बहस करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि उसने हैड कांस्टेबल से अभद्रता कर दी और वर्दी की कालर पकड़कर खींचा, जिससे उसकी वर्दी का एक हिस्सा फट गया।
भाटिया जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image