Friday, Apr 19 2024 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चित्तौड़गढ़ में आयुष चिकित्सक, पुलिस अधिकारी मिले कोरोना संक्रमित

चित्तौड़गढ़, 14 जून (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में रविवार को एक महिला आयुष चिकित्सक एवं एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुकेश कलाल ने बताया कि सुबह आई रिपोर्ट में बेंगू की एक महिला आयुष चिकित्सक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उसके परिजनों एवं सम्पर्क में आने वालों के सेम्पल लिये गये है वहीं बेंगू के एक वार्ड में कर्फ्यू लगाकर सैनेटाईजेशन किया गया। उक्त चिकित्सक को दो दिन पूर्व सांस लेने में तकलीफ के चलते सेम्पल लिया गया था।
उन्होंने बताया कि शाम को आई रिपोर्ट में चित्तौड़गढ़ दुर्ग स्थित पुलिस चौकी पर पदस्थ सहायक पुलिस उप निरीक्षक के संक्रमित मिलने के बाद उनके निवास स्थान एवं पुलिस चौकी को सैनेटाईजेशन करने के साथ परिजनों के सेम्पल लिये गये है। उक्त पुलिस अधिकारी का यह तीसरा सेम्पल पॉजिटिव मिला है। गत दिनों कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़े गये चोरों के संक्रमित पाए जाने के बाद 55 पुलिस कर्मियों के सेम्पल लेकर उन्हें क्वारंटीन किया गया था जिनमें यह भी शामिल है। इससे पूर्व एक अन्य पुलिसकर्मी संक्रमित मिला था जिसका उपचार जारी है। इधर दो दिन पूर्व मिले ग्राम विकास अधिकारी की दूसरी रिपोर्ट में वह निगेटिव पाया गया है।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image