Friday, Apr 19 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


स्कूली छात्रा की फोटो खींच कर दुष्कर्म का प्रयास

श्रीगंगानगर,18 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मुकलावा थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा की कथित रूप से अश्लील फोटो खींचकर उससे
दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 15 वर्षीय पीड़ित छात्रा के दादा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आज लक्ष्मण जाट, चंद्रपाल, विद्या देवी और सुखपाल पर अनेक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोप है कि लक्ष्मण, सुखपाल और चंद्रपाल उसकी पोती का स्कूल आते जाते पीछा करते हैं। रास्ते में छेड़खानी करते हैं। इन युवकों ने उसकी पोती के कथित रूप से फोटो खींच ली है।
रिपोट्र में कहा कि फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड कर देने की धमकी देकर विगत एक मार्च को पोती को किसी घर में बुलाया। वहां विद्या देवी नामक महिला ने उसकी पोती को इन तीनों के साथ घर के एक कमरे में बंद कर दिया। तीनों ने दुष्कर्म
करने का प्रयास किया। किसी तरह से पोती भाग कर आ गई। इसके बाद तीनों युवक पोती को डरा धमका रहे हैं। मौका मिलने पर उससे अश्लील हरकतें करते हैं।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354-घ, 376ध्51 के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image