Friday, Mar 29 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर पर आई टी एक्ट में मुकदमा दर्ज

भीलवाड़ा 24 जून ( वार्ता ) राजस्थान में गत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में सरकारी मुख्य सचेतक रहे पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के खिलाफ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने का एक मामला माण्डल थाने में आई टी एक्ट के तहत दर्ज हुआ है।
पुलिस ने बताया की उनके मोबाइल से कोई अश्लील वीडियो हम साथ साथ है ‘ नामक वाट्सएप ग्रूप तथा कई भाजपा सोशल मीडिया ग्रूप में भेजा गया है। माण्डल विधान सभा में भाजपा नेता कमलेश सिंह गुढा ने इस मामले में माण्डल पुलिस स्टेशन में मंगलवार को अश्लीलता फैलाने शिकायत की थी। इस पर आज श्री गुर्जर के खिलाफ आई टी एक्ट की धारा 67 तथा 67 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।
थानाधिकारी राजेंद्र सिंह गोदारा ने बताया की मामले की जाँच की जा रही है।
चार बार विधायक रह चुके श्री गुर्जर का कहना है उनके भीलवाड़ा स्थित दफ्तर में सोमवार को तीस चालीस कार्यकर्ता मिलने आये थे। भीड़ भाड़ के समय किसी कार्यकर्ता ने मेरे नम्बर पर अश्लील क्लिप भेजकर उसे दूसरे ग्रूप में शेयर कर दी। क्लिप भेजने वाले का नम्बर मेरे मोबाइल में सेव नहीं है पर मेरे मोबाइल को किसने उपयोग में लिया है इसकी जाँच करवा रहे है। उनका कहना है की षड्यंत्रपूर्वक कोई व्यक्ति उनका राजनैतिक और सामाजिक जीवन खराब करना चाहता है जिसने मेरे अनलोक मोबाइल का दुरुपयोग मेरे खिलाफ ही कर लिया।
अग्रवाल रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image