Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


घरवालों से अनबन के बाद अधेड ने की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 24 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक अधेड़ ने घरवालों से अनबन हो जाने पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
कोतवाली पुलिस के अनुसार कल देर रात को सूचना प्राप्त हुई की शिवम कॉलोनी में रहने वाले दिनेश महतो 45 वर्ष ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फंदे से लटकते शव को नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस के अनुसार बिहार मूल का निवासी मृतक दिनेश महतो की पत्नी और बच्चे बसंती चैक के नजदीक हरदीपसिंह कॉलोनी में रहते हैं। इसी कालोनी की एक कोठी में रहकर वही काम करते हैं। मृतक दिनेश महतो का कुछ दिनों से घरवालों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिससे नाराज होकर वह परसों शाम को बिना बताए कहीं चला गया।
पुलिस ने मृतक के पुत्र गुरुदेव द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। आज शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दी गई। आत्महत्या के कारणों की विस्तृत जांच की जा रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image