Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 500 के पार

अजमेर, 28 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले में नौ कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद आंकड़ा 500 के पार पहुंच गया है।
चिकित्सा विभाग के सूत्रों ने बताया कि इनमें दूसरे स्थानों से आए प्रवासियों की संख्या सर्वाधिक है। अजमेर शहर के अलावा सरवाड़, केकड़ी, ब्यावर, किशनगढ़, नसीराबाद, पुष्कर, पीसांगन, अरांई आदि क्षेत्रों में पिछले तीन महीनों में सर्वाधिक मरीज मिले हैं जिसके चलते पूरा अजमेर जिला कोरोना पोजिटिव मरीजों से अछूता नहीं है।
आज आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अजमेर जिले में नौ नये पोजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें चार ब्यावर, दो जवाजा, एक सरवाड़ और दो शहरी क्षेत्रों पन्नीग्राम चौक एवं अजय नगर क्षेत्र से है। इनमें चार पुरुष, चार महिला तथा सरवाड़ से आने वाला बारह वर्षीय बच्चा शामिल हैं।
कल किशनगढ़ मूल के एक पोजिटिव की बीकानेर में दौराने इलाज मृत्यु होने के बाद अजमेर जिले में मृतकों का आंकड़ा बीस को छू गया है। पोजिटिव मरीजों की संख्या में नित रोज हो रहे इजाफे के बावजूद सरकारी दावे रिकवरी दर बेहतर होने के साथ साथ मृत्यु दर को बहुत कम बता रहे हैं।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image