Friday, Mar 29 2024 | Time 16:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में दो सड़क हादसों में तीन लागों की मौत

झुंझुनू ,29 जून (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को दो सडक हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र में जेजूसर निवासी सेना में कार्यरत अनिल मुंड 24 वर्ष बाइक से झुुंझुनू जा रहे थे कि सीताराम की ढाणी के पास सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिडन्त हो गयी। हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गयी। दूसरी बाइक पर सवार की शिनाख्त बीबासर गांव निवासी सोनवीर के रूप में हुई है। जो परीक्षा का पेपर देने जा रहा था।
पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जेजूसर सरपंच पति कपिल एचरा ने बताया कि सेना के जवान की गांव में गमगीन माहौल के बीच अंतिम संस्कार किया गया है।
एक अन्य दुर्घटना में मंडावा-मुकुंदगढ़ मार्ग पर एक बाइक एवं कार की भिड़ंत में एक चिकित्सक की मौत हो गई है। मंडावा थाना के एसआई महावीर सिंह ने बताया कि मुकुंदगढ़ मार्ग पर दीनवा गांव के बस स्टैंड के पास एक कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें पकोडियों की ढ़ाणी बुडाना निवासी चिकित्सक संजय सैनी की मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया व शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक चिकित्सक संजय सैनी मुकुंदगढ़ के कानोडिया अस्पताल में कार्यरत था तथा बाइक से मंडावा की और आ रहा था। वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image