Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वृद्धा का शव मिलने से सनसनी

जैसलमेर, 01 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में जैसलमर जिले के नाचना थाना क्षेत्र में अकेली रह रही वृद्धा का शव मिलने से सनसनी फैल गई।
पुलिस अधीक्षक किरन कंग ने आज बताया कि जिले के नाचना कस्बे में यशोदा देवी चाण्डक (80) घर में अकेली रहती थी। इसके तीनों पुत्र अहमदाबाद एवं चैन्नई में रहते हैं। उन्होंने बताया कि इस वृद्ध महिला का एक पुत्र कैलाश चाण्डक मंगलवार को अहमदाबाद से नाचना पहुंचा, तब घर में उसकी मां के मृत होने की जानकारी मिली। उसने अहमदाबाद में अपने भाई मदन चाण्डक को इसकी सूचना दी।
उन्होंने बताया कि मदन चाण्डक ने नाचना पहुंचने पर बताया कि घर से दो लाख रूपए एवं कुछ सोने चांदी के आभूषण गायब हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने गहन जांच की तो पता चला कि कैलाश चाण्डक मंगलवार को अहमदाबाद से यहां पहुंचा था। घर पहुंचने पर उसने देखा कि उसकी माता घर में मृत पड़ी थी, उसने दूसरे भाई को सूचना दी, लेकिन पुलिस को उन्होंने इसकी कोई सूचना नहीं दी, जबकि शव पूरी रात बर्फ पर रखा गया था। शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
भाटिया सुनील
वार्ता
More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image