Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना जनजागरण अभियान के दूसरे चरण का आगाज

अजमेर 01 अगस्त (वार्ता) कोरोना वैश्विक महामारी अनलॉक-2 के राष्ट्रव्यापी आगाज के साथ राजस्थान में कोरोना जनजागरण अभियान के दूसरे चरण का अजमेर में आज आगाज हुआ।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने आमजन को महामारी से जागरूक करने के लिये स्थानीय सूचना केंद्र में फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित सूचना केंद्र की प्रदर्शनी दीर्घा में कोरोना से संबंधित अनेक चित्रों का प्रदर्शन किया गया। श्री शर्मा ने इस मौके पर कहा कि राज्य सरकार ने जागरूकता अभियान 21 जून से 30 जून तक प्रारंभ किया और एक से सात जुलाई तक इस अभियान के दूसरे चरण का शुभारंभ हुआ है।
उन्होंने ‘अजमेर सतर्क है’ का आह्वान करते हुए जनसाधारण से कोरोना बीमारी से सतर्क एवं जागरूक रहने और आवश्यकतानुसार ही घर से निकलने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि जिले में बीमारी को लेकर सरकारी स्तर पर सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन जनता की भी सक्रिय भागीदारी के साथ साथ स्वयं के बचाव की भी आवश्यकता है। सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी भानु गुर्जर ने बताया कि प्रदर्शनी आम लोगों के लिए प्रातः दस से सायं पांच बजे तक खुली रहेगी।
अनुराग रामसिंह सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image