Friday, Mar 29 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तालाब में बैठी भैंसों को निकालने पानी में उतरी दो बालिकाओं सहित तीन की डूबने से मौत

डूंगरपुर 01 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तालाब में डूंबने से दो बालिकाओं सहित तीन की मौत हो गयी।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के केरमाल गांव स्थित जाम्बुखण्ड तालाब में बुधवार को पानी में नहा रही भैंसों को निकालने के लिए दो बालिकाएं एक लडकापानी में उतरे थे जिनकी गहरे पानी में चले जाने से डूब गये।
बालिकाओं के चिल्लाने पर आस पास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बालिकाओं को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतको की पहचान सपना पारगी 12 वर्ष, ललित पारगी 13 वर्ष और आशा पारगी 14 वर्ष के रूप में हुई है। मृतक सभी आपस में चचेरे भाई-बहन हैं।
घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणपति महावर, उपाधीक्षक प्रभातीलाल और दोवड थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी भी अस्पताल पहुंचे। परिजनों से रिपोर्ट लेने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिए साथ ही घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image