Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बिजली बिलों में रियायत, स्कूल फीस की कमी की मांग को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधि मण्डल ने की गहलोत से मुलाकात

जयपुर, 02 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में जनता के हित में बिजली बिलों में जनता को राहत देने, लॉक डॉउन के दौरान स्कूल फीस में रियायत देने, कॉलेज और विश्वविद्यालयों के छात्रों को परीक्षा आयोजित किये बगैर प्रमोट करने की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की।
प्रतिनिधिमंडल में परिवहन मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रतापसिंह खाचरियावास, विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक-गंगा देवी, रफीक खान, लक्ष्मण मीणा और वेदप्रकाश सोलंकी शामिल थे।
श्री खाचरियावास ने बताया कि राज्य की जनता की पेरशानियों को देखते हुए कोरोना संकट के समय में राज्य सरकार द्वारा जनहित में एक करोड़ लोगों को डायरेक्ट मदद करने, सैकडों लोगों को फ्री में गेंहू, दाल उपलब्ध करवाने, हरिद्वार के लिये फ्री में मोक्ष कल्याण बस सेवा शुरू करने, मजदूरों को श्रमिक बसों से राज्य में लाने एवं ले-जाने के लिये ऐतिहासिक कार्य करने तथा कोरोना संकट के समय मे राज्य की जनता को सर्वोत्तम मेडिकल सेवा उपलब्ध करवाने के लिये ध्न्यवाद दिया।
श्री गहलोत ने प्रतिनिधि मण्डल को भरोसा दिया कि जनहित में राज्य की जनता के लिये पहले भी विशेष कार्य किये गये, अब इंदिरा रसोई योजना और पेंषन योजना के जरिये लोगों को विशेष लाभ मिल सकेगा। श्री गहलोत ने प्रतिनिधि मण्डल को भरोसा दिया कि जनहित में राज्य सरकार कोरोना संकट के समय में हमेशा जनता के साथ खड़ी है।
रामसिंह
वार्ता
image