Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ऊंट की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, चार ऊंट मुक्त

अलवर 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थाान में अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने राज्य का पशु ऊंट तस्करी को ले जाते दो बदमाशों को गिरफ्तार किया तथा बदमाशों के पास से चार ऊंट पशु मुक्त करा भिवाड़ी थाना पुलिस ने एक टाटा 407 गाड़ी भी जब्त की है।
थानाधिकारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने वताया कि 30 जून की रात्रि गस्त के दौरान एक पिकअप वाहन में गौ तस्करी के लिए ले जाने की सूचना पर गायों से भरी पिकअप गाड़ी को पकड़ने के लिए नाकाबंदी शुरू की गई। काफी देरतक नाकाबंदी के बाद गायों से भरी पिकअप नही आई तो इसी दौरान एक टाटा 407 धारूहेड़ा की तरफ से आई जिसे रुकवाकर चेक किया गया तो टाटा 407 में बेरहमी से चार ऊंट बंधे पड़े हुए थे। ज
पुलिस ने चालक एवं परिचालक से उूंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने राताकलां थाना अटेली हरियाणा से बध के लिए फिरोजपुर ले जाना बताया। इस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए राजस्थान के राज्य पशु उंटो को वध के लिए तस्करी कर ले जाना एक गम्भीर अपराध मानते हुये कार्यवाही की। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image