Friday, Apr 26 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ब्यावर में पांच नये कोरोना पाॅजिटिव मामले आये

अजमेर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर शहर से आज पांच पोजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है।
बताया जा रहा है कि ब्यावर के सूरजपोल गेट मालियान मंदिर क्षेत्र के ये पांचों लोग 27 जून को हुए एक शादी समारोह में सम्मिलित हुए थे। उसके बाद एक 58 वर्षीय बुजुर्ग पोजिटिव आया था और आज पांच अन्य जिनमें चार महिलाएं व एक पुरुष है पोजिटिव आया है। फिलहाल इनका इलाज ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में चल रहा है।
दूसरी ओर अजमेर सिविल लाइंस थाने से जुड़े एक सहायक सब इंस्पेक्टर के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद वे अपना इलाज कराने जयपुर गये है। अजमेर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के कोविड-19 प्रभारी डॉ. संजीव माहेश्वरी ने आज एक बार फिर आम लोगों से अपील की कि वे इस महामारी के तहत सरकारी निर्देशों की पूरी पालना करें।
सरकार ने प्रचूर मात्रा में चिकित्साएं सुविधाएं देने के साथ साथ जागरूकता का काम किया है। अब पचास फीसदी जिम्मेदारी आमजन की भी है कि वह स्वयं को संक्रमित होने से बचाने के क्रम में मास्क लगाने का सौ प्रतिशत पालन करें तथा भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे व नियमित हाथ धोएं। उन्होंने बताया कि आज अजमेर अस्पताल में एक भी नया मरीज भर्ती नहीं हुआ है बल्कि तीन को अस्पताल से कोविड केयर सेंटर स्थानांतरित किया गया है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image