Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजकुमार सहित छह विधायक महत्वपूर्ण समिति में शामिल

श्रीगंगानगर 04 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर से निर्दलीय विधायक राजकुमार गौड को राज्य सरकार ने महत्वपूर्ण राज्य स्तरीय दिशा समिति में लिया है।
इसके अंतर्गत शामिल कार्यक्रमों की समीक्षा छह जुलाई सायं पांच बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से करेंगे। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट सहित 12 मंत्री भी इस समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। राज्य के मुख्य सचिव सहित प्रमुख विभागों के शीर्ष अधिकारी भी इस महत्वपूर्ण बैठक में मौजूद रहेंगे।
श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ के अलावा पंचपदरा (बाड़मेर) के विधायक मदन प्रजापत, बागीदोरा (बांसवाड़ा) के महेन्द्रजीत सिंह मालवीय, नगर (भरतपुर ) के वाजिब अली, पिलानी (झुंझुंनू) के जे.पी.चंदेलिया एवं डेगाना (नागौर) के विधायक विजयपाल मिर्धा को समिति में सदस्य के रूप में लिया गया है।
उल्लेखनीय है कि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग राजस्थान सरकार की राज्य स्तरीय दिशा समिति एक महत्वपूर्ण समिति है, जो पूरे प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा, विभिन्न योजनाओं की क्रियान्विति तथा नई योजनाओं पर चर्चा एवं महत्वपूर्ण निर्णय लिये जाते हैं। श्रीगंगानगर विधायक श्री गौड़ को इस महत्वपूर्ण समिति में शामिल करने से गंगानगर जिले की ग्रामीण क्षेत्र में विकास के नये आयाम स्थापित होंगे।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image