Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खेत में पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

श्रीगंगानगर, 05 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र में आज शाम एक खेत में पानी की विशाल डिग्गी पर पिकनिक मनाने गए युवकों में दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार सादुलशहर में वार्ड नंबर 19 निवासी अरुण (18) और रविंदर (19) दोस्तों के साथ दोपहर में निकटवर्ती खेरूवाला गांव में ललित सेतिया के खेत में पिकनिक मनाने गए थे। इस खेत में पानी की एक बड़ी विशाल डिग्गी बनी है। ये सभी युवक पर पिकनिक के लिए खाने पीने का सामान भी साथ ले गए थे।
पुलिस ने बताया कि अपरान्ह करीब साढ़े चार बज वे नहाने के लिये डिग्गी में उतर गये। उनमें अरुण और रविंदर गहरे पानी की तरफ चले गए और डूबने लगे। दोनों को डूबते देख कर उनके बाकी साथी घबराकर भाग गए। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों को कुछ शक हुआ तो वे दौड़कर डिग्गी की ओर आए। उन्होंने दोनों को बचाने के प्रयास किए लेकिन सफल नहीं हो सके। इस बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर लेखराम ने ग्रामीणों की मदद से रविंदर और अरुण को बाहर निकलवाया। इनको तत्काल सादुलशहर सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सेठी सुनील
वार्ता
image