Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को 12 वर्ष का कारावास

अलवर 06 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर की पोस्को अदालत नंबर दो ने सोमवार को एक 13 वर्ष की छात्रा से दुष्कर्म के एक मामले में एक आरोपी को 12 साल की सजा और बीस हजार रूपये के अर्थदंड से दंडित किया है।
विशिष्ट लोक अभियोजक राजकुमार गंगावत ने बताया कि फरवरी 2017 में बानसूर थाने में एक मामला दर्ज हुआ था जिसमें पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 13 वर्षीय बेटी घर से स्कूल जा रही थी तो रास्ते में राम सिंह उसे पकड़ कर जबरन सरसों के खेत में ले गया दुष्कर्म किया जिससे पुत्री बेहोश हो गई इसके बाद आरोपी भाग गया।
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जो न्यायिक अभिरक्षा में जेल में चल रहा है। पोस्को अदालत दो के पीठासीन अधिकारी बलजीत सिंह ने इस मामले में वीडियो कॉलिंग के माध्यम से फैसला सुनाते हुए आरोपी राम सिंह निवासी बानसूर को 12 वर्ष की सजा एवं 20 हजार रूपये के अर्थदंड से दंडित किया है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image