Friday, Mar 29 2024 | Time 01:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शर्मा ने पुष्कर में 108 शिवलिंग की पूजा अर्चना की

अजमेर (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री के पुत्र सागर शर्मा ने आज तीर्थराज पुष्कर पहुंचकर रेतीले धोरों में सैंड आर्टिस्ट अजय रावत द्वारा गड़े 108 शिवलिंग की पूजा अर्चना कर देश, प्रदेश में जल्द से जल्द कोरोना मुक्ति के लिए प्रार्थना की।
पुष्कर के रेतीले धोरों पर सैंड आर्टिस्ट अजय रावत ने रेतों से 108 शिवलिंगों का आज सावन मास के पहले सोमवार को निर्माण किया और पंडित कैलाशनाथ दाधीच ने इसी स्थान पर रेतीले धोरों पर जमीन पर बैठकर युवा कांग्रेस नेता सागर शर्मा को वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधिवत पूजा अर्चना कराई और सागर शर्मा भी ध्यानमग्न होकर शिव की अराधना में डूब गए।
श्री शर्मा ने इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे पूजा अर्चना के साथ साथ विश्व कल्याण की प्रार्थना के लिए तीर्थराज पुष्कर आए हैं। कोरोना महामारी से मानव समाज को तत्काल मुक्ति मिले इसकी वे प्रार्थना करते हैं और इस बात का आह्वान करते हैं कि कोरोना से सतर्क रहकर ही सभी को मुकाबला करना है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image