Friday, Apr 26 2024 | Time 02:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में कोरोना संक्रमण से वृद्धा की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 27 हुई

कोटा, 09 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिले में नयागांव पुलिस लाइन के पास रहने वाली एक कोरोना संक्रमित 70 वर्षीय महिला की मौत हो गयी इसके साथ ही यहां मृतकों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है।
चिकित्सा विभाग की ओर से आज सुबह जारी रिपोर्ट के अनुसार नयागांव पुलिस लाइन के पास रहने वाली एक 70 वर्षीय महिला को आठ जुलाई को कोटा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह उच्च रक्तचाप, हृदय संबंधी बीमारियों और सांस लेने में तकलीफ से पीड़ित थी। उसकी कल देर रात्रि मृत्यु हो गई।
कोरोना संक्रमण के कारण अब तक कोटा में 27 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार सुबह तक दो नये रोगी सामने आए हैं इसके साथ ही कोटा में पीड़ित रोगियों की संख्या बढ़कर 679 हो गई है ।
इसके अलावा राजस्थान के बारां जिले में कोरोना संक्रमण के तीन पीड़ित सामने आए है, ये सभी 30 वर्ष की आयु वर्ग के युवा हैं। इनमें दो छीपाबड़ोद और एक कस्बाथाना का निवासी है जिनका उपचार किया जा रहा है।
हाड़ा सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image