Friday, Apr 26 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में पूर्व मंत्री काेरोन संक्रमित से ग्रस्त

अजमेर, 10 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर में राजस्थान की पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं अजमेर दक्षिण क्षेत्र की विधायक अनिता भदेल एसीम्पटोमेटिक कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाई गयीं हैं।
उन्हें उनके भजनगंज स्थित निवास पर होम क्वारंटीन किया है। हालांकि श्रीमती भदेल स्वयं को पांच जुलाई से ही होम क्वारंटीन करना बता रही हैं। उनके सहायक एवं ड्राइवर को भी होम क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा अजमेर के पूर्व महापौर कमल बाकोलिया एवं उनके एक परिजन भी कोरोना पोजिटिव आए हैं।
सूत्रों ने बताया कि राजनीतिज्ञों की सामान्य दिनों की तरह सक्रियता के चलते वे कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। नगर निगम चुनाव की अगस्त में संभावना को देखते हुए श्रीमती भदेल ने पिछले दिनों सक्रियता के साथ अपने क्षेत्र में विकास कार्यों का शुभारंभ किया जिसके चलते अब अन्यों के भी संक्रमित होने की आशंका बढ़ गई है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.के. सोनी ने श्रीमती भदेल के संपर्क में रहे अथवा आए लोगों से आगे आकर स्वेच्छा से जांच कराए जाने की बात कही है।
उधर, जेएलएन अस्पताल के कोविड-19 प्रभारी डॉ. संजीव माहेश्वरी ने बताया कि आज अस्पताल में 21 कोरोना पोजिटिव मरीज भर्ती किए गए हैं जो अजमेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों के अलावा सरवाड़, नसीराबाद, पुष्कर, नयागांव राजगढ़ तथा मेड़ता से जुड़े है। उन्होंने बताया कि लक्षण रहित होने पर आठ कोरोना पोजिटिव मरीजों को कोविड केयर सेंटर भिजवाया गया है। कोविड केयर सेंटर का अजमेर की नयी संभागीय आयुक्त आरुषि अजय मलिक ने वहां पहुंचकर संपूर्ण जानकारी हासिल की तथा आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image