Friday, Apr 19 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कमजोर प्रदर्शन पर डिस्काॅम के दो अधिशाषी अभियन्ता एपीओ

जयपुर 10 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में प्रमुख शासन सचिव ऊर्जा एवं अध्यक्ष डिस्काॅम्स अजिताभ शर्मा ने डिस्काॅम की परफार्मेन्स की समीक्षा के दौरान आज कमजोर प्रदर्शन की वजह से अधिशाषी अभियंता धौलपुर बी.एस.गुप्ता एवं अधिशाषी अभियन्ता झालावाड़ दिेनेश कुमार गुप्ता को एपीओ किया गया।
समीक्षा बैठक में जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक ए.के.गुप्ता, निदेशक वित्त, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतर्कता, तीनों संभाग के संभागीय मुख्य
अभियन्ता व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
श्री शर्मा ने ने समीक्षा करते हुए तीनों संभागीय मुख्य अभियन्ताओं को विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए कि संस्थान को स्टेªनथन करने के साथ ही प्रो-एक्टिवली कार्य को देखो और जिन सर्किलों में कार्य की प्रगति कम है वहां विशेष घ्यान देकर व्यवस्था को दुरस्त करावो।
उन्होंने सर्किल वाईज राजस्व निर्धारण एवं वसूली की समीक्षा करते हुए संभागीय मुख्य अभियन्ताओं को निर्देश दिए कि योजनाबद्ध तरीके से कार्य करते हुए वास्तविक रीडिंग, सही बिलिंग व वास्तविक वसूली होनी चाहिए और अब बिलिंग का पूरा पैसा आना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विजीलेन्स चैकिंग में बिजली चोरी की भरी गई वीसीआर की राशि की वसूली के साथ ही बिलों की राशि की भी पूरी वसूली होना सुनिश्चित किया जाए।
रामसिंह
वार्ता
image