Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मुख्यमंत्री निवासी को बम से उडाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

जयपुर 10 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकारी आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी की पहचान जयपुर ग्रामीण के जमवारागढ तहसील का रहने वाले आरोपी लोकेश मीणा 26 वर्ष के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने सुबह मोबाइल से फोन कर सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकारी आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी। इसके बाद गुप्तचर एजेंसियां भी अलर्ट हो गई। मोबाइल नंबरों के आधार पर तलाश शुरू कर दी गई और कुछ घंटों बाद ही जयपुर ग्रामीण जिले के जमवारामगढ़ थाना इलाके में एक गांव से फोन करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने युवक से उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी लोकेश प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा है। शुक्रवार को उसने गांव में ही अपने मोबाइल फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर कहा कि मुख्यमंत्री निवास को बम धमाका कर दिया जाएगा। यह कहकर लोकेश ने फोन काट दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी लोकेश डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित है। उसका पिछले लंबे दिनों से एक डॉक्टर से मानसिक अस्वस्थता का उपचार चल रहा है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image