Friday, Mar 29 2024 | Time 07:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आयकर के छापों से केन्द्र सरकार का षडयंत्र हुआ बेनकाब

जयपुर, 13 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि केन्द्र की भाजपा सरकार राजस्थान सरकार को षडयंत्रपूर्वक गिराने में असफल होने के बाद बदले की भावना से आयकर विभाग का दुरूपयोग करके राज्य के कांग्रेस के नेताओं पर आयकर छापे पड़वा रही है।
श्री खाचरियावास ने आज जारी बयान में आयकर के छापे मारने, ईडी, सीबीआई का दुरूपयोग करने से कांग्रेस डरने वाली नहीं है। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को चुनाव में चुनकर सरकार में बिठाया है। ऐसे में भाजपा कितने भी प्रयास कर ले, भाजपा के षडयंत्रकारी मंसूबे कामयाब नहीं होंगे।
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, गोवा, अरूणाचल प्रदेश, मणिपुर में पहले भाजपा पैसे के दम पर षडयत्रंपूर्वक कांग्रेस सरकार को नुकसान पहुंचा चुकी है। राजस्थान स्वाभिमानी राज्य है, ये वीरों की धरती है, यहां का प्रत्येक व्यक्ति कुर्सी और पैसे से ज्यादा स्वाभिमान और विश्वसनीयता पर भरोसा करता है।
खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के मंसूबे किसी भी कीमत पर पूरे नहीं होंगे और कांग्रेस सरकार अपना बहुमत पूरी तरह से साबित करेगी। कांग्रेस के जो विधायक और नेता अब तक कैम्प में नहीं पहुंचे हैं उनसे भी बातचीत चल रही है, वो भी जल्द ही कैम्प में पहुंच जायेंगे। इस वक्त कांग्रेस के पास पूर्ण बहुमत है और राजस्थान में कांग्रेस सरकार को किसी तरह का खतरा नहीं हैं। हम पांच वर्ष तक जनता की सेवा करेंगे, जन भावनाओं का अपमान करके चोर दरवाजे से सरकार को हथियाने का भाजपा का षडयंत्र पूरा नहीं होने दिया जायेगा।
सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image