Friday, Mar 29 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा जिले में दो नए कोरोना संक्रमित मिले

कोटा, 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आज दो कोरोना संक्रमित मिलने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 81 हो गई है।
चिकित्सा विभाग के सूत्रों ने बताया कि आज मिले दो रोगियों में एक महिला और एक पुरुष हैं जो अशोकनगर के निवासी हैं।
कोटा में अब तक कोरोना रोग से संक्रमित होने के बाद अस्पतालों में इलाज के लिए लाए गए रोगियों में से 710 का को उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि यहां अब तक कोरोना संक्रमण से 28 लोगों की मौत हो चुकी है।
इस बीच राज्य सरकार के आदेशानुसार कोटा जिला मजिस्ट्रेट ने राज्य के बाहर जाने वाले लोगों के लिए पास जारी करने के लिए कोटा के तीन अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेटों को अधिकृत किया है। ये तीनों राज्य से बाहर जाने वाले व्यक्तियों को पास जारी करने के बाद उसके बारे में प्रतिदिन सूचना जिला को रोना नियंत्रण कक्ष को देंगे।
जानकारी के अनुसार कोटा संभाग के बूंदी में भी जवाहर नगर इलाके में रहने वाले एक 52 वर्षीय व्यक्ति कोराना पॉजिटिव पाया गया है।
हाडा सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image