Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में 33 नये कोरोना संक्रमित मरीज

अजमेर 16 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में आज शाम प्राप्त आंकड़ों के अनुसार कोरोना पोजिटिव मरीजों में नया इजाफा हुआ है।
सुबह की जांच रिपोर्ट में नये 12 पोजिटिव मरीज सामने आए थे लेकिन शाम होते होते 21 नये मरीज आ जाने से आज मरीजों की संख्या कुल 33 तक पहुंच गई है। कोविड-19 के प्रभारी डॉ. संजीव माहेश्वरी ने बताया कि अजमेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से निरंतर पोजिटिव मरीज अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय लाए जा रहे हैं।
इधर, अजमेर के नसीराबाद मे भी आज दो नये पोजिटिव मरीज सामने आए हैं जिनमें एक ग्रामीण क्षेत्र बलवंता से 40 वर्षीय युवक है। इतना ही नहीं खास ध्यान देने लायक बात यह है कि नसीराबाद आर्मी क्षेत्र से भी दो पोजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है।
ये दोनों मरीज बिहार से लौटे बताए जा रहे हैं। इससे पहले भी सेना क्षेत्र में दो मरीज मिल चुके हैं। सेना क्षेत्र में कुल आंकड़ा चार तक पहुंच गया है। इस तरह नसीराबाद में नगरीय व सेना क्षेत्र के कुल 32 संक्रमण पोजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं।
चिकित्सा विभाग की पहल पर आज अजमेर स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय में न्यायिक अधिकारियों के कोरोना जांच की गई। मुख्य न्यायाधीश अनूप कुमार सक्सेना सहित सभी न्यायिक अधिकारियों की कोविड जांच विभाग की ओर से की गई। बार एसोसिएशन के सचिव समीर काले के अनुसार आने वाले कल चिकित्सा महकमा न्यायालय परिसर के वकील समुदाय की भी कोरोना जांच करेगा।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image