Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में कोरोना से एक और मौत, 10 नए रोगी मिले

कोटा, 17 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिले में आज कोरोना संक्रमण से पीड़ित 10 नए रोगी सामने आए हैं जबकि कोटा के काथुन नगर में कोरोना से पीड़ित एक व्यक्ति की मृत्यु हो हो गयी।
इसके साथ ही कोटा में मृतकों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है। पिछले दो दिनों में अदालत परिसर में की गई जांच के दौरान आज एक महिला वकील के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
चिकित्सा विभाग की ओर से आज सुबह जारी की गई रिपोर्ट में कोटा में 10 नए कोरोना संक्रमित रोगी मिले हैं, जिन्हें इलाज के लिए कोटा मेडिकल कॉलेज के संलग्न नए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आज पॉजिटिव मिले रोगियों में बोर खेड़ा निवासी एक 55 वर्षीय महिला वकील भी शामिल है। अभिभाषक परिषद के आग्रह पर पिछले 2 दिनों में उच्च न्यायालय परिसर में शिविर लगाकर चिकित्सा विभाग ने वकीलों और न्यायिक कर्मचारियों के कोरोना संबंधी नमूने एकत्र किए थे और उनकी जांच के बाद ही यह महिला वकील कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई।
इसके अलावा कोटा की सरस्वती कॉलोनी, नयागांव पुलिसलाइन, लाडपुरा, खेड़ली फाटक, महावीर नगर विस्तार, आनंतपुरा, अमन कॉलोनी, आईसटी कालोनी में एक - एक कोरोना रोगी मिले। इसके साथ ही कोटा में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 915 हो गई है।
हांडा सुनील
वार्ता
image