Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में 39 काेरोना संक्रमित मिले

अलवर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले में शनिवार को 39 कोरोना संक्रमित सामने आये।
जयपुर से जारी जांच रिपोर्ट के अनुसार अलवर शहरी क्षेत्र में 26, भिवाड़ी क्षेत्र में 8, रामगढ़ एवं तिजारा में 1-1 एवं मालाखेड़ा क्षेत्र में तीन व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। आदर्श कॉलोनी के 10 व्यक्तियों को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव घोषित किया गया है।
चिकित्सा विभाग के अनुसार दाउदपुर में दो, मनुमार्ग कॉलोनी में पांच, सिविल लाइन, खपटा पाडी एवं रंग भरियान की गली में 1-1, कालाकुआं एवं सुभाष चौक क्षेत्र में 3-3 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रामगढ़ क्षेत्र के चौकी बास, तिजारा क्षेत्र के गांव बिनोलिया, भिवाड़ी क्षेत्र के रामपुरा, सतपाल कॉलोनी, मुश्ताक कॉलोनी में 1-1, जबकि चोपानकी स्थित साहबू कॉलोनी में 5 व्यक्तियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। मालाखेड़ा में तीन पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।
जैन सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image