Friday, Apr 26 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मेडिकल स्टोर संचालक के घर से 50 हजार नशीली गोलियां बरामद

श्रीगंगानगर, 23 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मेडीकल स्टोर संचालक के यहां छापा मारकर 50 हजार नशीली गोलियों का जखीरा बरामद किया।
थाना प्रभारी सुरेश कस्वां ने आज बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर एक और मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसने अवैध नशीली गोलियों की आपूर्ति की थी।
उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर कल देर रात को बीरमाना गांव के नजदीक चक दो डीडब्ल्यूएम में कालूराम (40) के घर दबिश दी गई। घर में ट्रामाडोल साल्ट की नशीली गोलियों से भरे काफी मात्रा में डिब्बे बरामद हुए। इन डिब्बों में 50 हजार गोलियां मिली हैं। बरामद नशीली गोलियों का बाजार मूल्य लगभग पांच लाख आंका गया है।
उन्होंने बताया कि कालूराम इंदिरा गांधी नहर की आरडी 330 के पास एक मेडिकल स्टोर चलाता है। इस मेडिकल स्टोर का लाइसेंस किसी और के नाम से है। कालूराम के पास कोई चिकित्सीय पद्धति की डिग्री नहीं है, लेकिन वह मेडिकल स्टोर में आरएमपी चिकित्सक के रूप में लोगों का इलाज भी करता था।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image